Monday 25 February 2008

हिन्दी या अंग्रेज़ी फिल्में

मुझे दोनों होल्ल्य्वूद और बॉलीवुड की फिल्में पसंद है। आज कल मुझे हिन्दी फिल्में देखना मेरा मनपसंद है, लेकिन अंग्रेज़ी फिल्में भी दख लेता हूँ अगर चाहूँ। एक बात अच्छी है की मुझे बहुत ज्यादा फरक नही पड़ता के मैं हिन्दी या अंग्रेज़ी फ़िल्म देखूं। मुझे बहुत मज़ा आता है कॉमेडी फ़िल्म देखने मे। वैसे भी मुझे हिन्दी फिल्में पसंद है। अंग्रेज़ी कॉमेडी फिल्में भी मेरा ध्यान लेते है। एक ख़ास बात है की हिन्दी फिल्में हमको हमारे संस्कार और संस्कृति सिखाते है। मुझे एक बात नही पसंद की हिन्दी फिल्में अंग्रेजी फिल्मों की नक़ल करते है। बॉलीवुड मे नयापन से फ़िल्म नही बनते। कभी कभी अच्छा लगता है होल्ल्य्वूद की फिल्में देखना क्यों की बहुत ज्यादा लम्बी नही होती। मेरे खयाल से दोनों टाइप की फिल्मों मे अच्छी अच्टींग होती है। आख़िर मे मेरे लिए बहुत बड़ा फरक नही पड़ता मे हिन्दी या अंग्रेज़ी फ़िल्म देखूं। मुझे दोनों तरह की फिल्में पसंद है।

No comments: