Tuesday 13 January 2009

सर्दी की छुट्टिया

सर्दी की छुट्टिया में मैं ने बहुत कुछ नहीं किया। मेरी माँ दो हफ्ते के लिए भारत गई थी और मैं और मेरे भाई और मेरे पिता घर पर रहते थे | हमारे घर वेस्ट ब्लूम्फिएल्ड में हे | हम एक साथ बहुत समय बिताते थे | मैं मेरी सबसी आच्छे सहेली के साथ बहुत फिल्मे देखीं | हमारे मन पसंद फ़िल्म स्लम दोग मिल्लिओनैर थी | यह फ़िल्म भारत के बारे हे और मुंबई की अग्रिब लोग के बारे हे | यह फ़िल्म बहुत उदास हे लेकिन बहुत दिल्चुस्प भी हे | मैं "करिओउस केस ऑफ़ बेंजामिन बटन " भी देखी | यह फ़िल्म भी बहुत आची हे और "ब्रैड पिट "इस फ़िल्म में हे | मैं छिकागो जाने चाहती थी लेकिन गाड़ी चलाने के लिए मौसम ठीक नहीं थी | तो हम नहीं जा सकते | मेरे परिवार दिल्ली से आयें और मेंने उनके थोड़ी हिन्दी बोलती थी लेकिन बहुत मुश्किल थी क्यों की हिन्दी बोलने आसान नहीं हे | मेरे छुट्टिया बहुत मज़ेदार नहीं थी लेकिन मेंने बहुत आराम किया | मेरी एक सहेली ऑस्टिन से आई थी | वह मेरी बहुत पुराणी सहेली हे | मैं उसको मिली जब हम ग्यारा साल थी और आभी हम इक्कीस हैं |

No comments: