Sunday 11 January 2009

मेरी सर्दी की छुटिटयाँ और मैं

यह सर्दी की छुटिटयाँ में, मैं ने बहुत कुछ आराम किया था। पहले हफ्ते में, मैं ने किताब की दूकान में काम किया। बहुत मज़ा आया था क्यों की मेरे दोस्त भी काम कर रहे थे। जब हम दूकान में काम करते हम साथ साथ लंच खाते है और बहुत बाते करते है। कितने दिनों के बाद मैं ने अपने हाई स्कूल के दोस्तों को देखा। दूसरे हफ्ते मैं, मैं ने काम नही किया। मैं ने आराम किया, अपने माँ का खाना खाया, और कोम्पुटर पर अपनी भांजी को देखा। क्रिसमस बहुत छोटा था क्योंकि मेरी एक बहन इंग्लंड मैं है। मैं बहुत कुछ मिला - नये जूते, क्लोन, कमीजे, और कुछ किताबे।
क्रिसमस के बाद, मेरे जीजा और उसके पिता जी इंग्लंड से आए थे। दो दिनों के बाद मेरे बहन के भावी माँता-पिता, पति, और उसके परिवार मेरे घर को आए खाना के लिए। लेकिन सिर्फ़ खाने के लिए नही, मेरी दीदी की एन्गय्ज्मेंट हुआ था। बहुत अच्छा था। प्रेम की शादी है, लेकिन हम नही पता है कि शादी कब होगी। फिर मेरे भावी जीजा हमारे साथ रहा और हम साथ साथ नया साल को मनाये थे। उस के बाद मेरे जीजा जी और उसके पिता जी वापस इंग्लंड गये और मेरे भावी जीजा जी और मेरी दीदी वापस गये । मैं ने यूनिवर्सिटी आने के पहले आराम किया।

No comments: