Tuesday 7 October 2008

मेरी मनपसंद किताब


मेरी मनपसंद किताब "थे ग्रेट गैटसबी" है | बचपन में जब मैं तेरह थी, मैं ने पहली बार इस किताब पदी | इस किताब का लेखक ' फ स्कोट फिट्जगेराल्ड ' है और उनकी किताबों की ख्याति बहुत अच्छी हैं और बहुत लोग किताब जानते हैं | लेकिन मैं मेरी मन पसंद किताब, "थे ग्रेट गैटसबी," के बारे में बहुत कुछ लिक सकती | कहानी में एक लड़की और लड़का है और वे एक दूस्रे प्यार करते हैं | इस लड़की का नाम दैज़ी है और इस लड़का का नाम गैटसबी है | लेकिन इस लड़की, दैज़ी, ने दूस्रे आदमी के साथ शादी की | यह आदमी कि उसने शादी , "टॉम," दूस्रे लड़की के साथ एक चक्कर है | सब लोग अमीर हैं और वे बहुत पार्टियाँ करते | इस किताब में बहुत ड्रामा है और इसलिए मुझे पसंद करती | मैं ने इस किताब चार या पॉँच बार पदी लेकिन में और बार पद सकती क्योंकि में बहुत ज्यादा पसंद है |



http://www.sheilaomalley.com/GreatGatsby.jpg

No comments: