Monday 9 February 2009

मेरा मनपसंद भारतीय लोक नाच


मेरा मनपसंद भारतीय लोक नाच भंगरा है क्यों की मुझे बहुत मज़ा आता है जब में पंजाबी घनो पे नाचता हूँ
बचपन से मैं और मेरा परिवार पंजाबी घनो पे नाचता अ रहा है
हम लोगो को भंगरा इतना पसनंद है के हम कही भी शरू हो जाते है
मैंने सबसे जादा अपने मामा की शादी पे नाचा था
शादी भारत मैं हुई थी और बरात मैं ढोल बजा था और उस ढोल पे नाचना का एक अलग से ही माजा है
मैंने और मेरे परिवार ने खूप डांस किया था उस शादी पर और हमने जादा तर पंजाबी घनो पे भंगरा किया था
मुझे बॉलीवुड घनो पे नाचा भी अच लग ता है लेकिन इस नाच का कोई नाम नही है

इन घर्मियो के चुतियूं में में दोबारा भारत जाऊंगा और किसे की शादी में फिर से भंगरा पाउँगा
मेरी कोउसिं भाई के शादी हो सकती है तो मुझे अच्छा नाचने का मुका मिल सकता है
यहाँ मैं गाड़ी और नहाने के वक्त पंजाबी घाने काफी सुनता हूँ और कभी कभी बीच सड़क पर शरू होजाता हूँ
मुझे भंगरा नाच बहुत पसंद है

No comments: